Mere Baare mein
Hello!
Mera naam rohit hai aur main uttar pradesh se belong karta hun, maine civil engineering se diploma kiya hai, aur saath hee mujhe technical, computer, mobile, internet, AI aur isase jude kahetra ke baare mein jankari aur interest hai. Mujhe coding karna(abhi seekh raha hoon), blogging, aur har prakar ke shabdon ka matlab aur uske baare mein research karne mein achha lagta hai aur pasand hai. Mujhe har vishay, topic ke baare mein jaanne ki utsukta rahti hai ki iske pichhe kya kaaran hai, ye kaise hoga, ye kyun hua, aur chahta hoon ki logon ke paas sahi jaankari pahunche.
Blog ka uddeshya
Blog ka uddeshya hai ki hum logo ko easy tarike se unke samasyawo ko jo wo google ityadi par search karte rahte hain ki ye mobile ki setting kaise theek hogi? Technical shabdon ko aasaan hindi bhasha mein samjhana, ye kya hai? Iska matlab kya hai? samasyawo ko step-by-step discuss karna, ek ek shabdon ko saral aur deeply samjhana! Koi confusion na rahe. Har chiz ke pichhe ek reason hota hai uske baare mein gahrai se pata karna.
Mera Blog kyun chune?
Ye bahut jaruri hai ki aap log mere blog par kyo aayenge. Kya hamein yahaan se kuchh achhi jaankari aur solutions milenge jisse hamari jaankari badhe aur samasya bhi hal ho, aisi baatein to har vyakti ke mann mein uthna chahiye! Maan lijiye aap apne phone mein kisi shabd, vakya, ya koi digital samasya jaise aap koi form apply kar rahe, gmail se message bhej rahein ho etc., jismein kabhi na kabhi koi samasya jarur khadi ho jati hai, un samasyawo ke har pahlu ko aap yahaan jaan sakte hain.
Maine yah blog kyun shuru kiya?
Internet ki duniya ko explore karne ke is safar mein maine dekha ki bahut log apni bhasha mein aasaan, saaf aur practical solutions dhundhte hain. Supportinfoz.in in topics ko aasaan banane aur kam se kam shabdon mein sidhe solution ko jaanne mein madad karta hai.
Supportinfoz ke saath jude aur seekhein!
Thank You!
Comments